Sunday 29 July 2012

वीरपाल सिंह यादव को देखने आये शिवपाल यादव गुलामों पर अहसान-तीन को सहायता, एक को ठेंगा




बरेली-सपा के जिलाध्यक्ष व सांसद वीरपाल सिंह यादव आजकल बीमार हैं और शहर के एक निजि अस्पताल में भर्ती हैं। वीरपाल का कुशलक्षेम जानने पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के भाई और मौजूदा सीएम के चाचा सरकार के मंत्री शिवपाल सिंह यादव बरेली आये शिपाल यादव ने लगे हाथों गुजरे हफ्ते भर से दंगे की आग में झुलस रहे बरेली की सूबाई सरकार की तरफ से गुलाम जनता पर एक अहसान कर दिया। वह यह कि दंगे में मारे गये तीन युवकों इमरान, फरहान, इमरान व रिक्शा पोलर पप्पू के परिवारों में से मुस्तफानगर के फरहान, जोगीनवादा के इमरान व रिक्शा पोलर पप्पू के घर वालों को तीन तीन लाख रूपये की आर्थिक सहायता के चैक दिये। पहले ही दिन मस्जिद में घुसे कांवरियों को निकालने का प्रयास करते समय कत्ल कर दिये गये इमरान के परिवार को नजर अंदाज कर दिया गया।
बताते चलें कि रिक्शा चालक पप्पू का शव बरामद हुआ था। इसकी हत्या कैसे हुई किसने की या क्यों की गयी, यह अभी राज ही है गम्भीरता से जांच के बाद ही पता चलेगा कि उसकी मौत का कारण दंगा था या कोई रंजिश। फिलहाल तो उसके परिवार वालों को पांच लाख मिल ही गये।
थाना सुभाषनगर के मोहल्ला मुस्तफानगर में शिवपाल यादव मृतक फरहान के घर चैक देने पहुंचे। फरहान के परिवार वालों ने मंत्री से परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की जिसपर मंत्री जी चुप्पी साध गये।
उन्होंने मीडिया से बात करते हुए दंगे का सीधा आरोप बीजेपी पर लगाया साथ ही बीएसपी सरकार पर 25 हजार करोड़ के घोटाले का आरोप भी लगाया।

No comments:

Post a Comment